सर्विस डिजाइन, डिमांड फॉर 21st सेंचुरी

राष्ट्र संत तुकड़ोजी महाराज नागपुर यूनिवर्सिटी के इनोवशन और इन्क्यूबेशन सेंटर द्वारा रविवार, 14 नवंबर को सीईओ टू सुपर सीईओ वर्कशॉप का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें इंडस्ट्री और बिजनेस लीडर्स को सर्विस डिजाइन एक्सीलेंस और एक्सपेरीमेंटल लर्निंग जैसे विषयों पर मार्गदर्शन प्रदान किया जाएगा.

Pratap Shukla, CEO-IIC,RTMNU,Nagpur

इन्क्यूबेशन सेंटर के सीईओ प्रताप शुक्ला ने वर्कशॉप के उद्देश्य के बारे में जानकरी देते हुए बताया कि सर्विस डिजाइन का तकाजा है कि 21 वीं सदी में कारपोरेट्स, संस्थान और सरकार वे अपना ध्यान चीजों की बजाए लोगों पर केंद्रित करें.

श्री शुक्ल का कहना है कि सीईओ टू सुपर सीईओ वर्कशॉप पार्टिसिपेंट्स को सिखाएगी कि किस तरह से वे किसी भी संस्थान के संचालन में आने वाली बाधाओं और परे​शानियों से निजात पाकर अपनी वर्क फंक्शनिंग को अधिक सुगम बना सकते हैं और अपने प्रतिष्ठान की उत्पादकता में बढ़ोत्तरी कर सकते हैं.

वर्कशॉप में श्री शुक्ला के अलावा, लगभग दो दशकों से कारपोरेट ट्रेनिंग और कंसल्टेंसी के क्षेत्र में सक्रिय मनोज चव्हाण, डिजाइन थिंकिंग लैब क्रेयॉमी के फाउंडर प्रसाद खोसे प्रतिभागियों का मार्गदर्शन करेंगे.

वर्कशॉप में हिस्सा लेने या किसी भी अतिरिक्त जानकारी के लिए इवेंट कोआॅर्डिनेटर कैलाश बैस से 8806511619 पर सम्पर्क किया जा सकता है.

Add Comment