बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और भाईजान सलमान खान के बीच क्लैश होने वाला है। दोनों की फिल्में- 'पठान' और 'किसी का भाई किसी की जान' एक दूसरे से टकराने वाली हैं। वैसे यह भिड़ंत बॉक्स ऑफिस पर नहीं बल्कि आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप के दौरान होने वाली है। दरअसल, जिस दिन क्रिकेट के मैदान पर भारत बनाम पाकिस्तान का युद्ध होगा उसी दिन बॉलीवुड के दोनों खान के बीच टक्कर होगी।भारत-पाकिस्तान के मैच वाले दिन ही दोनों की आगामी फिल्म का टीजर जारी होगा। बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में सलमान खान और सलमान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में शाहरुख कैमियो करने वाले हैं।

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी रही यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होने वाली। आपको बता दें कि इस फिल्म सलमान खान कैमियो करते नजर आएंगे। 

वहीं, सलमान खान साल 2022 की अंत में धमाल मचाते नजर आएंगे। जी हां, उनकी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' 30 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म में पहली बार उनके साथ पूजा हेगड़े दिखाई देंगी। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, राम चरण, जस्सी गिल, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी, राघव जुयाल नजर आएंगे।

दोनों खान की अपकमिंग फिल्म
वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान, कटरीना कैफ के साथ 'टाइगर 3' में दिखाई देने वाले हैं। वहीं, शाहरुख खान, नयनतारा के साथ एटली की 'जवान' और तापसी पन्नू के साथ राजकुमार हिरानी की 'डंकी' में नजर आएंगी।