चारू असोपा और राजीव सेन अपनी शादीशुदा जिंदगी की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। बीते दिनों, दोनों ने अपनी शादी को दूसरा मौका देने का फैसला किया था, जिसके लिए उन्होंने एक लंबा चौड़ा नोट भी शेयर किया था। लेकिन अब दोनों के बीच फिर से अनबन हो गई है। इतना नहीं, दोनों का रिश्ता एक बार फिर टूटने की कगार पर आ गया है, जो फैंस के लिए हैरानी की बात है।

दरअसल, खबरों के मुताबिक चारू असोपा और राजीव सेन ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है, जिससे साबित हो रहा है दोनों के बीच फिर से खटपट शुरू हो गई है। इतना ही नहीं, चारू और राजीव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक-दूसरे के साथ वाली तस्वीरों को भी डिलीट कर दिया है। दावा किया जा रहा है कि दोनों ने करवा चौथ के बाद ही एक-दूसरे को अनफॉलो किया है। यह खबर सामने आने के बाद हमने भी चारू असोपा और राजीव सेन का इंस्टा अकाउंट खंगाला, जहां पर दोनों के साथ की एक भी तस्वीर अब मौजूद नहीं है। बीते दिनों, चारू और राजीव ने अपनी कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर की थीं। यह फोटोज उस वक्त की थीं जब दोनों साथ में फिल्म देखने गए थे, जो अब डिलीट हो चुकी है। इसके अलावा, इंस्टा से वो नोट भी गायब है, जिसमें दोनों ने अपने रिश्ते को ठीक करने की बात लिखी थी। 

बता दें कि राजीव सेन और चारू असोपा ने साल 2019 में शादी रचाई थी। दोनों की एक बेटी है। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों अपने झगड़ों की वजह से सुर्खियों में आ गए थे।