कृष्णा और कश्मीरा सोशल मीडिया पर खूब पोस्ट्स करते हैं, जिन्हें फैन्स पसंद करते हैं। इस बीच हाल ही में दोनों का एक फोटो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिस में दोनों गणपति बप्पा की आरती करते दिखे।

सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के जुड़ी चीजें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। इस बीच हाल ही में दोनों का एक फोटो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिस में दोनों गणपति बप्पा की आरती करते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस दौरान सोशल मीडिया यूजर्स ने कुछ ऐसा देखा, जिसकी वजह से कपल को ट्रोल कर दिया गया।

दरअसल गणेश चतुर्थी के मौके पर कृष्णा और कश्मीरा शाह ने गणेश जी की आरती की और इस खास मौके पर आरती सिंह भी मौजूद रहीं। आरती ने सोशल मीडिया पर इसका फोटो शेयर किया था, जिसे फैन्स ने पसंद किया। हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स की नजर घर की दीवार पर पड़ी। फोटो में जैसी दीवार दिख रही है, उस देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उस पर प्लास्टर तक नहीं है या फिर वो टूटी है। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स ने कपल को ट्रोल कर दिया। हालांकि ऐसा भी हो सकता है कि उस दीवार का पैटर्न ही कुछ ऐसा हो।